Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना से माँ बाप खोने के बाद Bhuvan Bam ने जो कहा सुनकर आ जायेगा रोना

दोस्तो यूट्यूब की दुनिया के बेहद फेमस यूटूबर भुवन भम ने कोविड के चलते अपने माता पिता को खो दिया है। इस बात का जिक्र उन्होंने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया। जिसमें उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा कि:

कोविड के चलते मैंने मेरी दोनों जीवन रेखाएं खो दीं है आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महिने में सब बिखर चुका है। घर, सपनेसब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पडेगा। मन नहीं कर रहा।क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने काफी किया उन्हें बचाने के लिए? ये सवाल हमेशा के लिए मेरे दिमाग मे चलते रहेंगे। उन्हें फिर से देखने का और इंतज़ार नही कर सकता। काश वो दिन ज़िंदगी मे जल्द आए।


कौन है भुवम भम?

भुवम भम 27 वर्षीय एक कॉमेडी आर्टिस्ट है जो यूट्यूब चैनल BB Ki Vines से काफी फेमस है। भुवन का जन्म 22 जनवरी 1994 में बड़ोदा, गुजरात में हुआ है। कुछ साल पहले ही वो बड़ोदा से दिल्ली शिफ्ट हुए थे। भुवन यूट्यूब पर 10 मिलियन सब्सक्राइबर हासिल करने वाले भारत के पहले यूट्यूब क्रिएटर बने थे। भुवन भम ने प्लस माइनस नामक एक शार्ट फ़िल्म में भी काम किया है, जिसमे दिव्या दत्त ने उनके साथ है। भुवम अब एक नई वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं जिसका नाम ढिंढोरा है।

इन सेलेब्रिटीज़ ने जताया शोक










एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ