Ticker

6/recent/ticker-posts

हनी सिंह पर हुआ घरेलू हिंसा का केस, पत्नी शालिनी ने लगाए ये गंभीर आरोप

दोस्तो बॉलीवुड और पंजाब के जाने माने सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा के काफी सारे आरोप लगाए है। हनी सिंह की पत्नी का कहना है कि हनी सिंह लंबे समय से उसका मानसिक और आर्थिक शोषण कर रहा है जिसके चलते उन्होंने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 'घरेलू हिंसा से महिलायों का संरक्षण अधिनियम' के तहित मामला दर्ज करवाया है।


शालिनी तलवार ने हनी सिंह के साथ साथ उनके परिवार वालो के ऊपर भी कई गंभीर आरोप लगाए है। शालिनी ने हनी सिंह के ऊपर दूसरे महिलायों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के भी आरोप लगाए है। कोर्ट ने हनी सिंह की पत्नी शालिनी का पक्ष रखते हुए हनी सिंह को 28 अगस्त तक अपना जवाब देने के आदेश जारी किए हैं।

आपको बता दें कि हनी सिंह ने साल 2011 में शालिनी तलवार से शादी की थी। 2014 में हुए एक रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' में हनी सिंह ने अपनी पत्नी को लोगों से रूबरू करवाया था।

कुछ साल पहले हनी सिंह को बाइपोलर डिसऑर्डर हो गया था, जिसके चलते उन्होंने म्यूजिक पूरी तरह छोड़ दिया था। शराब की लत से उनकी ये बीमारी काफी गंभीर हो चुकी थी। हनी सिंह 2 साल तक इस बीमारी से जूझते रहे थे। बाइपोलर डिसऑर्डर दरअसल डिप्रेशन की तरह ही होता है। इसमें इंसान का मूड लगातार बदलता रहता है।

पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर जरूर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ