Ticker

6/recent/ticker-posts

Jarvo 69: लाइव मैच में घुसने वाला शख्स Jarvo 69 असल जिंदगी में कौन है?

दोस्तों इंटरनेशनल क्रिकेट में अक्सर ऐसी कई अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती है, जिससे ग्राउंड स्टाफ की तो मुश्किलें बढ़ जाती है लेकिन दर्शकों और खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन हो जाता है। ऐसा ही एक किस्सा भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान देखने को मिला, जब एक शख्स भारतीय टीम की जर्सी पहन ग्राउंड में गुस्सा आया और भारत की तरफ से खेलने की ज़िद्द करने लगा। तभी ग्राउंड स्टाफ भागते हुए मैदान पर आता है और इस शख्स को पकड़ कर मैदान से बाहर ले जाता है। 


दोस्तो हरानी की बात ये थी कि इस शख्स ने ऐसा एक नहीं बल्कि दो, तीन बार किया और हद तो तब हो गई जब चलते मैच के बीच इस शख्स ने टेंट लगा लिया और उसके अंदर जाकर बैठ गया। आपको बता दें कि इस शख्स का नाम जार्विस(Jarvo 69) बताया जा रहा है और यह इंग्लैंड का ही रहने वाला है। जार्विस की इन हरकतों से परेशान इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जार्विस के ऊपर हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में आने से लाइफटाइम बैन लगा दिया है।

आपको बता दे कि जार्विस( Jarvo 69) का असली नाम डेनियल जार्विस है, जो पेशे से कॉमेडियन, फिल्मकार, और प्रैंक आर्टिस्ट है।  जार्विस अपनी सभी उटपटांग वीडियोस को bmwjarvo नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते रहते हैं। जार्विस की लाइव मैच में घुसने की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुई जिसकी बदौलत उनका यूट्यूब सब्सक्राइबर काउंट एक लाख से ऊपर पहुंच चुका है। इंटरनेट पर जार्विस की जितनी भी वीडियोज़ मौजूद हैं, उन सभी वीडियोज़ में जार्विस किसी न किसी को परेशान करते हुए ही दिखाई दिए हैं।

दोस्तों पोस्ट अच्छा लगा है तो इसे अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करें।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ