Ticker

6/recent/ticker-posts

क्यों हुई Sidharth Shukla की मौत? खबर सुनते ही शहनाज़ की हुई ये हालत

दोस्तो बिगबॉस सीजन 13 के विनर और टेलीविजन के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। खबरों के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। बीती रात उन्हें मुम्बई के कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ की बहन और उनके जीजा उन्हें हॉस्पिटल लेकर आए थे और जिस समय उन्हें हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया था उस समय सिद्धार्थ बेहोशी की हालत में थे। डॉक्टरों ने उनकी मौत के बारे में आज ही सुबह जानकारी दी है। डॉक्टरों ने कहा है कि वैसे तो उनकी मौत हार्ट अटैक से ही हुई है, लेकिन असल वजह पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चलेगी। 

फिलहाल तो पुलिस को सिद्धार्थ की बॉडी के ऊपर किसी तरह का कोई चोट का निशान नही मिला है, लेकिन अपनी मुकम्मल कार्रवाई के लिए पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सिद्धार्थ की बॉडी परिवार को सौंपी जाएगी। 

शहनाज़ की हुई ऐसी हालत

सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी हमेशा सुर्खियों का विषय रही हैS। दोनों की मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी और तभी से दोनों एक दूसरे के साथ थे। शहनाज़ के पिता संतोख सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया  कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनने के बाद उनकी बेटी गहरे सदमे में है। शहनाज़ को संभालने के लिए उन्होंने शहनाज़ के भाई शहबाज़ को मुम्बई के लिए रवाना कर दिया है। इसके साथ ही शहनाज़ के पिता ने कहा कि उनको अभी भी यकीन नही हो रहा कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया मे नही है, जो कुछ भी हुआ बहुत बुरा हुआ है।
खबरों के मुताबिक जिस समय सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई उस समय शहनाज़ किसी शूटिंग में व्यस्त थी। जब उन्हें सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला तो उसने तुरंत शूटिंग बंद कर दी और जोर-जोर से रोने लगी और अपने आप को कमरे में बंद कर लिया।
ये हो सकती है मौत की वजह?
आपको बता दे कि सिद्धार्थ को सिगरेट पीने की गंदी लत काफी लंबे समय से थी और वो दिन में काफी सारी सिगरेट्स पी जाते थे। सिगरेट उनके हार्ट अटैक का एक बड़ा कारण हो सकता है। बिग बॉस में भी आपने सिद्धार्थ को सिगरेट पीते हुए देखा होगा। बिग बॉस के ही दौरान एक बार सिद्धार्थ ने ये भी कहा था कि उनके फेफड़ो में काफी मात्रा में टार इकठा हो गया है और वो हॉस्पिटल जाकर अपने फेफड़ो की सफाई कराएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ